Home Social इन 5 देशो में होती है दुनिया की सबसे ज्यादा ब्यूटीफुल लड़कियां…….

इन 5 देशो में होती है दुनिया की सबसे ज्यादा ब्यूटीफुल लड़कियां…….

210
0
SHARE

ख़ूबसूरती कौन नही देखना चाहता है? हर जगह की हर देश की नस्ल अपने आप में बहुत अलग होती है और खूबसूरत भी दिखती है आप भी जानते है तो कुछ एक नसले बेहद ही सामान्य सी भी होती है।वैसे, खूबसूरती का पैमाना तय नहीं हैं चूंकि ज्यादातर लोग ये मानते हैं कि खूबसूरती इंसान के अंदर होती है और हर व्यक्ति के लिए यह अलग-अलग भी हो सकती है। लेकिन कुछ लोग इसे बाहरी लुक से भी जोड़ते हैं। कुछ के लिए सेंस ऑफ ह्यूमर और फ्री स्पिरिट भी ब्यूटी का पैमाना हो सकता है।अलग-अलग देशों की बात करें तो लोगों का लुक स्थानीय कल्चर के हिसाब से अलग-अलग होता है। भारत के मामले में एक बात यह भी है कि लडकियों का यहां मॉडलिंग, ग्लैमर या छोटे कपडों के पहनावे को लेकर उतनी स्वतंत्रता नहीं है। जैसा कि यूरोप और साउथ अमेरिकी कॉन्टिनेंटल के देशों में ब्यूटी कॉन्टेस्ट्स की दिलचस्पी और मॉडलिंग का क्रेज हावी है। ऐसे में ऑनलाइन बैठे लोगों की नजरें उधर दौड़ने लगती हैं।तो चलिए हम उन देश की लडकियों के बारे में जानते है जो बेहद ही हद से ज्यादा खूबसूरत होती है और इतनी ज्यादा खूबसूरत होती है कि उन्हें देखकर के किसी का भी दिल मुंह को आ जाये।

1) ब्राजील


ब्राजील की लडकियां दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत कही जाती है, इस देश ने ही सबसे ज्यादा मिस वर्ल्ड विनर इस देश ने ही दी है इस देश की लडकियों का फिगर भी बड़ा ही लचीला किस्म का होता है जिसे देखकर कोई भी फ्लैट हो जाए।

2) इटली


इटली की लडकियां काफी लम्बी और लचकती कमर की होती है और उनका गोरा रंग सभी को लुभाता भी है इस देश से भी कई सारी मिस यूनिवर्स हुई है और लोग इस देश की लडकियों के पीछे दीवाने होते है।

3) अमेरिका


अमेरिका की लडकियां विश्व में सबसे ज्यादा खूबसूरत कही जाती है क्योंकि इस देश में दुनिया के कई तरह के नस्लों के लोग आपस में आकर के मिले और उन्होंने शादियाँ की जिससे जो सफ़ेद लडकियों का एक खूबसूरत समूह सामने आया उसने आकर्षण पैद्सा करने में तो नए आयाम ही पैदा कर दिए।

4) रूस


रूस की लडकियां भी बेहद खूबसूरत मानी जाती है और इस देश की लडकियो को मुख्य तौर पर इनके कसे हुए फिगर और इनकी आँखों के लिए प्रसिद्द माना जाता है।

5) भारत


एक समय में भारत में उतना ज्यादा ख़ूबसूरती का प्रभाव नही था लेकिन समय के साथ लोगो की लाइफस्टाइल बदली और लोगो के दिखने रहने में प्रभाव आया जिसके बाद खूबसूरती के मामले में भारतीय लडकियों ने भी आयाम छुए जिससे प्रियंका, ऐश्वर्या जैसी लडकियों के दीवाने तो दुनिया भर में हुए।

 

आइये वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here