Home Bollywood इस बॉलीवुड स्टार का लड़का है उसे भी ज्यादा हैंडसम, लड़कियां हो...

इस बॉलीवुड स्टार का लड़का है उसे भी ज्यादा हैंडसम, लड़कियां हो जाती है पागल उसे देख कर……..

534
0
SHARE

बॉलीवुड में सुपरस्टार की चर्चा हो और अक्षय कुमार का नाम न हो ये तो हो ही नहीं सकता है। जी हां, अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है। अक्षय कुमार ने अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज फिल्म में अक्षय का होना ही फिल्म को हिट करा देता है, ऐसे में आज हम आपको अक्षय नहीं, बल्कि उनके बेटे से मिलवाने जा रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपनी लाइफ में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है।


शुरूआती दौर में अक्षय काफी फ्लॉप साबित होते थे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी बल्कि अपने मेहनत और लगन से आज बॉलीवुड में बहुत ही ज्यादा नाम कमा रहे हैं। अक्षय एक्टर होने के साथ एक निर्माता भी है। बता दें कि अक्षय कुमार का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था। अक्षय को बेहतरीन एक्टिंग के चलते नेशनल फिल्म अवार्ड और भारत सरकार द्वारा पदम श्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है।


अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना और डिंपल की बेटी ट्विकंल से 2001 में शादी की थी। अक्षय ट्विंकल से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन ट्विंकल की मां को अक्षय पसंद नहीं थे। पर अपने प्यार से उन्होने ट्विकंल की मां को शादी के लिए मना लिया। इन दोनों की लव स्टोरी के चर्चे खूब देखने को मिले थे। हालांकि, अब भी ये दोनों अपना प्यार जाहिर करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं। इतना ही नहीं, अक्षय ट्विकंल से डरते भी बहुत है, ऐसा उन्होंने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था।


बता दें कि अक्षय कुमार के दो बच्चे है, जिसमें एक बेटी एक बेटा है। अक्षय के दोनों बच्चे दिखने में काफी अच्छे हैं। आज हम बात अच्छे के बेटे की करेंगे। जी हां, अक्षय के बेटे का नाम आरव है। आरव अपने पापा की तरह की बहुत ही ज्यादा हैंडसम दिखाई देते हैं। जी हां, आरव अभी 16 साल के हैं, लेकिन दिखने में किसी हीरो से कम नहीं लगते हैं। आरव को खेल बहुत ही ज्यादा पसंद है। आरव अपने मम्मी और पापा दोनों के बहुत ही ज्यादा करीब हैं।


अक्षय कुमार अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं, क्योंकि वो जानते हैं कि अगर उनके बच्चे अभी से लाइमलाइट में पड़ गये तो उनके करियर पर बुरा असर पड़ सकता है।

हालांकि, अक्षय कुमार खुद को मीडिया के बहुत ही करीब रखते हैं, लेकिन अपने बच्चों को इन सबसे दूर रखते हैं। अक्षय अपने बच्चों के बारे में कभी भी मीडिया से बात नहीं करते हैं, वो सिर्फ अपनी फिल्म और ट्विकंल के बारे में ही बात करते हुए नजर आते हैं।

आइये वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here