Home Lifestyle इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को वैलेंटाइन पर दिया अपने शरीर का...

इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को वैलेंटाइन पर दिया अपने शरीर का ये अंग जिसे सुनकर आप कहेंगे ‘OMG’

277
0
SHARE

वैलेंटाइन दिवस जिसे 14 फरवरी को अनेकों लोगों द्वारा दुनिया भर में मनाया जाता है अंग्रेजी बोलने वाले देशों में, ये एक पारंपरिक दिवस है, जिसमें प्रेमी एक दूसरे के प्रति अपने प्रेम का इजहार वैलेंटाइन कार्ड भेजकर, फूल देकर , या मिठाई आदि देकर करते हैं. ये दिन प्रेम पत्रों के “वैलेंटाइन” के रूप में पारस्परिक आदान प्रदान के साथ गहरे से जुड़ा हुआ है. फरवरी के महीने में 7 से 14 तक सभी डे कपल्स मनाते है तथा अपने प्यार का इजहार करते हैं लेकिन आज हम ऐसे कपल्स के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्होंने वैलेंटाइन पर अपने बॉयफ्रेंड को ऐसा गिफ्ट दिया जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी.

आपको बता दें कि वैलेंटाइन डे पर अधिकतर लोग अपने वैलेंटाइन को फूल, चॉकलेट्स जैसे गिफ्ट देकर सेलिब्रेट करते हैं लेकिन इस वैलेंटाइन डे पर मौरीन ने अपने वैलेंटाइन डेविड को एक अनोखा गिफ्ट देकर एक मिसाल कायम की है. हालांकि, दोनों यह दिन ऑस्ट्रेलिया के रॉयल मेलबॉर्न हॉस्पिटल में सेलिब्रेट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक डेविड को 13 साल पहले ऑटो इम्यून बीमारी हुई पिछले साल मार्च में उन्हें बताया गया कि वो किडनी फेलियर की आखिरी स्टेज पर हैं इसलिए उन्हें या तो किडनी ट्रांसप्लंट करानी होगा या फिर डायलिसिस.

इसी के साथ उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी मौरीन ने कहा कि अगर मेरी किडनी काम करती हैं तो वह उन्हें किडनी देंगी मौरीन पेशे से एक नर्स हैं. किडनी ट्रांसप्लांट के लिए नौ महीने पहले से लगातार दोनों के कई तरह के टेस्ट किए गए इसके बाद मंगलवार को दोनों की सर्जरी हुई और मौरीन की किडनी उनके शरीर से निकालकर उनके पति के शरीर में ट्रांसप्लांट की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here