Home Social कृपया कमजोर दिल वाले ना देखें, जिसने भी देखी विडियो उसके होश...

कृपया कमजोर दिल वाले ना देखें, जिसने भी देखी विडियो उसके होश उड़ गए, बच्चे न देखे :o

151
0
SHARE

शौख – निराले होते हैं हर इंसान के ! हर किसी ने कोई न कोई जरिया निकाला हुआ है जब वो फ्री होता है तो उस टाइम को इंज्वॉय करने का ! हर किस्म के इंसानों के शौख हर देश के हिसाब से अलग होते हैं ! जिस देश में जो चीज चलती है वहां का इन्सान उन सब में ही अपना टाइम पास ढून्ढ लेता है और कुछ चीजें इनमे ऐसी होती हैं जो एक इवेंट क्रियेट करती है एक ऐसा किस्सा जो सदियों तक याद रखा जा सकता हो !विदेशों में होता है ये सपोर्ट गेम जो दर्शाया जारहा है !

हमारे यहाँ भी ये स्टंट गेम होता है लेकिन छुटभैयों पर ! सड़कों पर कोई प्रोफेशनल नही ! एक बार अभी हाल ही में हयान एक दुर्घटना हुई !छतरपुर|चंदला थाना क्षेत्र के बछौन गांव में नशे की हालत में अपनी बाइक से स्टंट कर रहे गांव के एक युवक ने घर के अंदर बैठी सास और बहू को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाइक की टक्कर लगने से दोनों महिलाओं के हाथों और सीने में गंभीर चोट आने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि बछौन गांव का सुनील खटीक नशे की हालत में अपनी बाइक से स्टंट करते हुए गांव के अंदर बाइक चला रहा था। इस दौरान सुनील की बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक पर्वत अहिरवार के घर में घुस गई। घर में घुसने से दरवाजे पर बैठी रुकमणि अहिरवार उम्र 65 वर्ष और उसके बेटे कल्लू की 30 वर्षीय प|ी रानी अहिरवार गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक की टक्कर लगने से सास और बहू को हाथ और सीने में अधिक चोट आने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना पुलिस ने युवक पर मामला दर्ज करते हुए बाइक को जब्त् करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन विदेशों में ये चीजें शौकिया टूर पर होती हैं जो की इस विडियो में दिखाई जारही हैं और इस में एक ऐसा कारनामा किया गया है जिसे देख क्र एक पल को दर्शकों की सांसें भी थम सी गयीं लेकिन उस लड़की की हिम्मत को सलाम है जो सबक पर लात फैलाकर बैठी है और बाइक मैंन को उसपर एक ईस्टनट करना होता है ! ऐसे कामों में एक बिग पॉवर की बाइक चाहिए होती है जो की हाल ही में हीरो कंपनी ने भी लौंच की है !

वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

उम्मीद है आपको आज का ये पोस्ट अच्छा लगा होगा ,शेयर करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here