Home Bollywood प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को ज़ूम करके देखें, दिखेगा कुछ ऐसा...

प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को ज़ूम करके देखें, दिखेगा कुछ ऐसा कि होश उड़ जाएंगे :o

526
0
SHARE

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. यह सच है कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं. काफी दिनों से प्रियंका किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं. लेकिन इस वजह से उनकी पॉपुलरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह अब भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई विडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच आजकल सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है.

वायरल हुई इस तस्वीर में आप देखेंगे कि प्रियंका एक पूल में बैठी हुई नज़र आ रही हैं. पूल में बैठी प्रियंका बेहद ही हॉट दिख रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें ख़ास बात क्या है. ऐसे तो कई हीरोइनें पूल में बैठती हैं. लेकिन ज्यादा सोचने की ज़रुरत नहीं है. हम आपको बताते हैं इस तस्वीर की खासियत. दरअसल, जिस स्विमिंग पूल में प्रियंका बैठी हैं वहां उनके साथ कोई और भी मौजूद है.

तस्वीर ज़ूम करने पर आपको नज़र आएगा कि इस तस्वीर में प्रियंका अकेली नहीं हैं. बता दें कि यह तस्वीर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो डालते ही यह तस्वीर तेज़ी से वायरल होने लगी. एक झटके में देखने पर आपको कोई नज़र नहीं आएगा. लेकिन जैसे ही आप तस्वीर को ज़ूम करके देखेंगे आपको अंदाज़ा हो जाएगा कि पूल में उनके साथ कोई और भी मौजूद है. आप इस तस्वीर में उस व्यक्ति की परछाई देख पाएंगे जो प्रियंका की यह तस्वीर ले रहा है. स्विमिंग पूल का एक विडियो भी वायरल हुआ है.

बता दें कि हाल ही में बरेली विश्वविद्यालय ने प्रियंका को डॉक्टरेट की डिग्री से सम्मानित भी किया है. इस ख़ास सम्मान को लेने के लिए वह बरेली अपने परिवार के साथ रवाना हुई थीं लेकिन फ्लाइट में देरी की वजह से पहुंच नहीं पाईं. इस घटनाक्रम का भी एक विडियो प्रियंका ने मुंबई एअरपोर्ट से लाइव शेयर किया था. देखें विडियो-

उम्मीद है आपको आज का ये पोस्ट अच्छा लगा होगा ,शेयर करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here