Home Bollywood बॉलीवुड की ये 6 मशहूर एक्ट्रेसेस करोड़ो रूपये लेती है सिर्फ एक...

बॉलीवुड की ये 6 मशहूर एक्ट्रेसेस करोड़ो रूपये लेती है सिर्फ एक आइटम सॉन्ग के लिए………

36
0
SHARE

जैसे जैसे वक्त बदलता जा रहा है, वैसे वैसे बॉलीवुड में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं। जी हां, बॉलीवुड भी बदलते दौर के साथ बदलता जा रहा है। बॉलीवुड में होने वाले बदलावों में से एक बदलाव आइटम सॉन्ग्स भी है। आइटम सॉन्ग्स पहले की तुलना में अब ज्यादा हो गये हैं। बात यही नहीं रूकती है, बल्कि आजकल तो बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां आइटम सॉन्ग्स करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं। आज हम आपको आइटम सॉन्ग्स करने वाली अभिनेत्रियों को मिलने वाले मोटे रकम के बारे में बताएंगे।

आइटम सॉन्ग्स की वजह से आजकल फिल्में हिट होती है। जिसकी वजह से आजकल फिल्म मेकर हर फिल्म में एक आइटम सॉन्ग्स करने के लिए करोड़ो रूपये का मांगती है, जोकि फिल्म को हिट कराने के लिए हर फिल्म मेकर देने के लिए राजी हो जाता है। हालांकि, कुछ महीने पहले करण जौहर ने ये ऐलान किया कि वो अपनी फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स से नहीं रखेंगे, क्योंकि इसका गलत असर होता है। पर जो भी हो, आइटम सॉन्ग्स के बदौलत ही फिल्म हिट होती है।

1.प्रियंका चोपड़ा


अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया में छाने वाली देसी गर्ल भी कुछ कम नहीं है। जी हां, प्रियंका ‘ राम लीला’, ‘शूट आउट एट वडाला’, जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग का जलवा बिखेर चुकी हैं। बता दें कि प्रियंका आइटम सॉन्ग करने के लिए करीब 3 करोड़ रुपये लेती हैं, जिसे फिल्म मेकर आसानी से देने के लिए मान जाते हैं।

2.जैकलीन


जैकलीन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री हैं। बता दें कि प्रभु देवा कि रमैया वस्तावैया इस गाने पर जैकलीन को डांस करता देख फैंस भी हैरान रह गए थे, इसके लिए जैकलीन ने 40 लाख रूपये लिये थे।

3.सनी लियॉन


जी हां, सनी लियॉन को ‘बेबी डॉल’ सॉन्ग को करने के लिए 25 लाख रुपये मिले थे, लेकिन इसके बाद सनी लियॉन एक से बढ़कर एक हिट सांग करती हुई नजर आई, ऐसे में अब वो एक डांस के करोड़ो रूपये लेती हैं।

4.करीना कपूर


जी हां, बॉलीवुड की बेबो फिल्म करने के 10-15 करोड़ रुपए लेती हैं, वहीं केवल एक आइटम सॉन्ग करने के लिए वह 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं, इनके एक एक ठुमके के करोड़ो दाम होते हैं, जिसकी वजह से फिल्म भी हिट होती है।

5.मलाइका अरोरा


जी हां, ‘छैयां-छैयां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मलाइका अरोरा ने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ से एक बार फिर बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग को प्रचलन में ला दिया। अब मलाइका एक डांस के लिए करोड़ो रूपये लेती हैं, इनके फिटनेस की भी कमाल की होती है।

6.मल्लिका


मल्लिका ने फिल्म ‘गुरु’ में ‘माइया-माइया’ किया था, जिसमें दर्शकों ने मल्लिका को खूब पसंद किया था। आपको बता दें कि मल्लिका हर आइटम सॉन्ग के लिए 1 करोड़ रुपये लेती हैं।

आइये वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here