Home Social ये महिला के दूध का उपयोग होता है इस काम में ,...

ये महिला के दूध का उपयोग होता है इस काम में , इस दूध की कीमत जानकर आप हैरान रह जायेंगे :o

408
0
SHARE

इस महिला बेचती है अपना दूध: आपको बता दें यह दुनिया विविधता से भारी हुई है। यहाँ तरह-तरह के मौसम और लोग पाए जाते हैं। यही नहीं यहाँ पर कई लोग तो ऐसे भी हैं जिनका स्वभाव मौसम की तरह होता है, यानी वह कब बदल जाएँ कुछ कहा नहीं जा सकता है। दुनिया में तरह-तरह के लोग पाए जाते हैं, अब जब लोग तरह-तरह के हैं तो काम भी तरह-तरह के होते हैं। जी हाँ इस दुनिया में कुछ ऐसे भी काम होते हैं, जिनके बारे में आम आदमी कभी सपने में भी नहीं सोच सकता है।

कोई आम महिला सोचती भी नहीं है इसके बारे में:

जी हाँ भले ही यह सुनकर आपको यक़ीन ना हो लेकिन इस दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं, जिनके काम के बारे में जानकार आपकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहेगा। इन लोगों के बारे में बात करने में थोड़ी शर्म भी लगती है, लेकिन इन लोगों को ऐसा करने में बिलकुल शर्म नहीं महसूस होता है। आज हम आपको एक ऐसी महिला की कुछ गुप्त बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में बात करना तो दूर कोई आम महिला सोचती भी नहीं है। उसी बात को महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अपना दूध बेचकर महिला ने कमाए हैं लाखों:

आप भी सोच रहे होंगे कि आख़िर कौन सी ऐसी बात है, जिसके बारे में कोई महिला बात नहीं करती है। तो सुन लीजिए हम जिस महिला की बात कर रहे हैं वह दो बच्चों की माँ है और अपना दूध बेचती है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस महिला के दूध को कोई और नहीं बल्कि पुरुष ख़रीदते हैं। अब आप यह भी जानना चाहेंगे कि आख़िर पुरुषों को इस महिला के दूध की क्या ज़रूरत पड़ गयी? इसका जवाब और भी हैरान करने वाला है। जानकारी के लिए आपको बता दें इस महिला ने पुरुषों को अपना दूध बेचकर लाखों की कमाई की है।

दूध स्टोर करना हो गया था मुश्किल:

इस महिला का दूध पाने के लिए पुरुष इस क़दर दीवाने हैं कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। आपको बता दें दूध बेचने वाली इस महिला का नाम राफ़ाएला है। इसके दूध की बॉडी बिल्डरों के बीच काफ़ी डिमांड है। राफ़ाएला ने अपने बारे में बताया कि 7 महीने पहले ही उसनें एक बच्चे को जन्म दिया था। इसके बाद ही मुझे अहसास हुआ कि दूध की काफ़ी मात्रा है, जिसे स्टोर करना मुश्किल हो रहा है। बाद में राफ़ाएला को पता चला कि मा के दूध का एक बाज़ार भी है, जहाँ मा के दूध की काफ़ी डिमांड है। इस दूध का इस्तेमाल पुरुष कामोत्तेजना के लिए करते हैं।

नशे की लत की तरह है यह दूध बेचने का काम:

इसके बाद ही राफ़ाएला ने अपने दूध को बेचने के बारेमे सोचा और हर दिन 2 लीटर दूध बेचना शुरू कर दिया। राफ़ाएला ने बताया कि वह अपना दूध 800 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बेचती है। राफ़ाएला अब तक 500 लीटर दूध बेचकर 4 लाख रुपए कमा चुकी है। जानकारी के अनुसार मांस-पेशियों के लिए माँ का दूध बहुत ही फ़ायदेमंद होता है। राफ़ाएला अपना दूध ऑनलाइन बेचती हैं। राफ़ाएला अपने पति एलेक्स और दो बच्चों के साथ रहती हैं। उन्होंने बताया कि उनका यह दूध बेचने का बिज़नेस नशे की लत की तरह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here