Home Bollywood रजनीकांत को भिखारी समझ लड़की ने दी थी भीख, उसके बाद जो...

रजनीकांत को भिखारी समझ लड़की ने दी थी भीख, उसके बाद जो हुआ वो होश उड़ा देगा :o

218
0
SHARE

साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत का 67वां जन्‍मदिन 12 दिसम्बर को था। सुपरस्‍टार रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ा एक वाकया खुब चर्चा में रहा। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अलावा पूरी दुनिया में रजनीकांत को भगवान की तरह पूजा जाता है। लेकिन, आपको उनसे जुड़ा एक वाकया जानकर बेहद हैरानी होगी की उन्हें एक महिला ने भिखारी समझ लिया और 10 रुपये भीख के रुप में दे दिये।

क्या आप इस बात पर विश्वास कर सकते हैं कि पूरी दुनिया में भगवान की तरह पूजे जाने वाले मशहूर रजनीकांत को कोई भिखारी भी समझ सकता है। लेकिन, ये बात बिल्कुल सच है कि करीब 10 साल पहले रजनीकांत को भीखारी समझकर एक महिला ने 10 रुपये भीख के रुप में दिये थे। यह वाकया उस वक्त का है जब साल 2007 में रजनीकांत की फिल्‍म ‘शिवाजी’ रिलीज हुई थी। यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर काफी हिट रही। इसी से खुश होकर रजनीकांत अपने साथियों के साथ मंदिर में भगवान के दर्शन करने भेष बदलकर मंदिर चले गए।

एक महिला ने रजनीकांत को उस वक्त भिखारी समझ लिया जब वो साधारण कपड़े पहने मंदिर की सीढ़ियां चढ़ रहे थे। यह महिला भी उनके साथ ही मंदिर की सीढ़ियां चढ़ रही थी, जिसने रजनीकांत को एक कमजोर बुजुर्ग और भिखारी समझकर 10 रुपये का नोट पकड़ा दिया। महिला द्वारा भिखारी समझकर महिला ने जो दस रुपए का नोट पकड़ाया उसे रजनीकांत ने मना न करते हुए चुपचाप अपने पास रख लिया।

महिला द्वारा दिये गए 10 रुपये के नोट को लेकर रजनीकांत पहुंचे और अपने पर्स से सारे पैसे और उस 10 रुपये के नोट को निकालकर भगवान के चरणों में रख दिया। इस सब वहां खड़ी महिला भी देख रही थी और उसने रजनीकांत को पहचान लिया। वह तुरंत रजनीकांत के पास गई और उनसे माफी मांगते हुए अपने दिये हुए दस रुपए वापस मांगे। रजनीकांत ने महिला से कहा कि आपके दिये हुए दस रुपए मेरे लिए आशीर्वाद है। यह वाकया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

उम्मीद है आपको आज का ये पोस्ट अच्छा लगा होगा ,शेयर करे
आइये वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here