Home Social शादी में आया गिफ्ट खोलते ही मर गया दूल्हा , देखिये ऐसा...

शादी में आया गिफ्ट खोलते ही मर गया दूल्हा , देखिये ऐसा क्या था BOX के अंदर ?

239
0
SHARE

वैसे तो शादी में कई तरह की ख़ास चीजे होती हैं. लेकिन इसी में शादी में मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर लोगो में ख़ासा उत्साह रहता हैं. खासकर की शादी करने वाले दूल्हा और दुल्हन के मन में ये जिज्ञासा रहती हैं कि उन्हें किसने गिफ्ट में क्या भेजा होगा. इसलिए शादी का कार्यक्रम निपटने के बाद जब भी इन्हें टाइम मिलता हैं तो ये सबसे पहले गिफ्ट खोलने का काम करते हैं. लेकिन ओडिशा के बोलगीर जिले में एक दुल्हे को शादी का गिफ्ट खोलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. इस दुल्हे ने जैसे ही अपनी शादी का गिफ्ट खोला तो एक बड़ा धमाका हुआ और उसकी दादी व दुल्हे की मौत हो गई. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

अंजान व्यक्ति ने रिसेप्शन में दिया था गिफ्ट

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना ओडिशा के बोलगीर जिले के पटनागढ़ गाँव की हैं. 18 फरवरी 2018 को यहाँ दुल्हे सौम्य शेखर और दुल्हन रीमा साहू की शादी हुई थी. बड़ी धूम धाम से शादी होने के बाद अगले दिन रिसेप्शन का कार्यक्रम भी रखा गया था. इस रिसेप्शन में कई लोग आए थे और परंपरा के अनुसार साथ में गिफ्ट भी लाए थे. इसी रिसेप्शन में उन्हें एक अंजान शख्स के द्वारा गिफ्ट भी मिला था.

गिफ्ट खोलते ही हुआ बड़ा धमाका

शादी के रिसेप्शन के लगभग 5 दिनों बाद जब दुल्हे को टाइम मिला तो उन्होंने गिफ्ट्स को खोलने का सिलसिला शुरू किया. वे एक एक कर सभी गिफ्ट खोलने लगे. गिफ्ट्स को लेकर घर के सभी सदस्यों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा था. तभी दुल्हने ने जब एक अंजान शख्स के द्वारा दिए गए गिफ्ट को खोला तो बहुत बड़ा धमाका हुआ. इस धमाके की वजह से दुल्हे की दादी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूल्हा और दुल्हन दोनों घायल हो गए.

धमाके की वजह से हुई दुल्हे की मौत

घायल दूल्हा दुल्हन को बोलगीर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहाँ दुल्हन का इलाज किया गया लेकिन दुल्हे की हालत गंभीर होने की वजह से उसे बुरर्ल अस्पताल रेफर किया गया. दुल्हे को जब इस अस्पताल ले जाया जा रहा था तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. वहीँ गंभीर रूप से घायल दुल्हन का अस्पताल में इलाज किया जा रहा हैं.

गिफ्ट के अन्दर छुपा रखा था बम
हादसे की खबर मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर फर्नेसिक टीम और स्निफर डॉग के साथ पहुँच गई. जांच में पाया गया कि गिफ्ट के अन्दर किसी ने बम रख के भेजा था. परिवार के एक सदस्य के मुताबिक उन्हें ये गिफ्ट किसी अंजान शख्स ने उन्हें शादी के रिसेप्शन में दिया था. चुकी गिफ्ट के ऊपर कोई नाम नहीं लिखा था इसलिए दुल्हे ने जिज्ञासा के चलते इसे खोलकर देखना चाहा. लेकिन दुर्ग्भाग्यवश ऐसा करना उसे महंगा पड़ गया.

परिवार में शौक का माहोल
शादी को हुए सिर्फ 5 ही दिन हुए थे. ऐसे में यूं अचानक दुल्हा और दादी की मौत की वजह से दोनों ही परिवार में शौक का माहोल हैं. फिलहाल पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि ये गिफ्ट किसने दिया और इसके अन्दर बम किस वजह से रखा गया था.

वैसे तो इस तरह की घटना बहुत दुर्लभ हैं लेकिन फिर भी हमारी आपको सलाह हैं कि किसी अनजान व्यक्ति से गिफ्ट मिलने पर या कोई पार्सल प्राप्त होने पर उसे खोलते समय सतर्क रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here