Home Bollywood दबंग सलमान खान की ये मशहूर एक्ट्रेस जूझ रही है कैंसर से,...

दबंग सलमान खान की ये मशहूर एक्ट्रेस जूझ रही है कैंसर से, न्यूयॉर्क में चल रहा है इलाज :o

800
0
SHARE

बॉलीवुड के लिए एक बेहद बुरी खबर है। एक्टर इरफान खान के बाद अब मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। शाहरुख, सलमान और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स के साथ कई हिट फिल्में दे चुकीं सोनाली बेंद्रे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है । सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो गया है और वो इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं ।

इस बात की जानकारी सोनाली ने खुद दी है । अभिनेत्री ने ट्वीट करके कहा है कि उन्हें कैंसर है और वो न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। सोनाली ने एक बयान के जरिए अपने फैंस और चाहने वालों को ये जानकारी दी है। सोनाली बेंद्रे ने ट्विटर पर लिखा, हाल ही में पता चला है कि मुझे high-grade cancer है। मेरा परिवार और कुछ खास दोस्त मेरे साथ हैं और जो भी संभव है कर रहे हैं। मैं उन सभी की शुक्रगुजार हूं। तेजी से और तत्काल इलाज के अलावा इससे निबटने का कोई तरीका नहीं है।

‘इसके अलावा मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा है । मेरे डॉक्टर की सलाह पर हमने तुरंत न्यूयॉर्क जाने का फैसला किया । अब सारा ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में होगा । मैं इस मुश्किल घड़ी से निकलने की पूरी कोशिश करूंगी ।”पिछले कुछ दिनों में मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला है । मैं इतना प्यार पाकर खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हूं । मेरे साथ पूरा परिवार मेरी ताकत बनकर खड़ा है ।’ पिछले महीने सोनाली हिंदुजा सर्जिकल हेल्थकेयर में एडमिट हुई थीं ।

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने 1994 में रिलीज हुई फिल्म आग से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद सोनाली सरफ़रोश, हम साथ साथ हैं, दिलजले,चोरी चोरी, कल हो ना हो, हमारा दिल आपके पास है और जिस देश में गंगा रहता है जैसी कई बड़ी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। आखिरी बार वन्स अपॉन अ टाइम इन मुबई दोबारा फिल्म में सोनाली कैमियो रोल में नज़र आई थीं। फिल्मों में काम छोड़ने के बाद 2013 से ये अभिनेत्री ज़ी टीवी पर इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में जज के तौर पर दिखाई देती थीं लेकिन इस सीजन में उन्हें हुमा कुरैशी ने रिप्लेस किया है।

उन्हीने कहा की हम हमेंशा सकारात्मक सोचते हैं और मैंने इससे लड़ने हर कदम लड़ने का दृढ़ संकल्प लिया है । पिछले कुछ दिनों में मुझे जितना प्यार और सपोर्ट मिला है मैं उसके लिए आभारी हूं। मैं ये लड़ाई जारी रखूंगी।बता दें कि सोनाली से पहले एक्टर इरफान खान भी न्यूरो एंडोक्राइन नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं । वो फिलहाल लंदन में हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं । इरफान ने भी अपनी इस बीमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here