Home Bollywood 5 हीरोइन जिन्हे रोल पाने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ा,देखिये...

5 हीरोइन जिन्हे रोल पाने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ा,देखिये वीडियो..

564
0
SHARE

अभिनेत्रियां जिन्हें रोल पाने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ा :- बॉलीवुड के काले सच के बारे में कौन नहीं जानता ? बॉलीवुड में जो कुछ होता है उसको लेकर सभी को पता है किस तरह से अभिनेत्रियाँ बनने से पहले समझोता उन अभिनेत्रियों को मॉडल्स को करना पड़ता है आज ये विडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में पूरी जानकारी दी गयी है जो गलत काम करने के लिए मजबूर किया गया लेकिन कैसे वो बची थी ?

फिल्मों में काम पाना आसान काम नहीं है क्योंकि वहां पर पहले फिल्म निर्देशक के बिस्तर गर्म करने पड़ते हैं फिर जाकर फिल्मों में काम मिलता है आज हम आपके लिए एक ऐसा ही जानकारी वाला विडियो लेकर आए हैं जो आपको हिला कर रख देगा..

अगर आपको याद होगा तो अभी हाल ही में मुबंई पुलिस द्वारा एक सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ होने की खबर आई है। बताया जा रहा है कि नवी मुंबई के वाशी इलाके में यह सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस के मुताबिक वाशी रेलवे स्टेशन के पास एक बिल्डिंग के फ्लैट में कुछ लोगों द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की बात सामने आई थी।

पुलिस ने खबर मिलते ही फ़्लैट में पहुंचकर इस काले धंधे पर रोक लगा दी। पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, वहीं तीन लड़कियों को इनके चंगुल से छुड़ाया गया है। रेस्क्यू की गई लड़कियों की उम्र 16, 19 और 25 साल है।

हैरान करने वाली बात तो ये है कि रेस्क्यू की गई लड़कियों में से 19 वर्षीय लड़की बॉलीवुड की किसी निर्देशिका की बेटी है। इन लड़कियों ने बताया कि उन्हें जबरन इस धंधे में धकेला गया था। 19 वर्षीय लड़की के मुताबिक उसकी मां बॉलीवुड की फिल्म डायरेक्टर है।

ये कोई पहली बात नहीं थी इस तरह की घटना अब बॉलीवुड में आम सुनने को मिलती हैं.हाल ही में अभिनेत्री कंगना ने बहुत संगीन आरोप बॉलीवुड के कुछ बड़े लोगों के ऊपर लगाए थे उन आरोपों ने पुरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था आपको जानकर हैरानी होगी कि ये कोई छोटे आरोप नहीं थे सीधे तौर पर उन बड़े फ़िल्मी लोगों का पर्दाफास था किस तरह से वो अभिनेत्रियों को फिल्म में काम देने के बहाने वो अपने बिस्तर तक लेकर जाते थे.

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ जो देह व्यपार के गलत काम में उतरी थी इसके पीछे क्या सिर्फ पैसा ही वजह रही होगी या फिर इनकी कोई मजबूरी होगी ये तो हम भी नहीं बता सकते लेकिन जो भी है ये गलत है !

लीक हुआ वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

उम्मीद है आपको आज का ये पोस्ट अच्छा लगा होगा ,शेयर करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here