Home Bollywood LATEST : बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर ने 16 मंज़िला बिल्डिंग से...

LATEST : बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर ने 16 मंज़िला बिल्डिंग से कूदकर करी आत्महत्या ,श्रीदेवी के बाद दूसरा झटका

480
0
SHARE

अभी हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन बीते 24 फरवरी को दुबई में बाथटब में डूबने की वजह से हुआ है जिसके वजह से उनका पूरा परिवार और टीवी जगत सदमे हैं तभी एक और खबर सेलेब्रिटी की मौत की खबर सामने आ गयी जिसके वजह से सभी श्खते में हैं |

दरअसल ये खबर आ रही है की मुंबई के उपनगर मलाड में 40 वर्षीय टेलीविजन प्रोड्यूसर और कला निदेशक ने एक बिल्डिंग की 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस का कहना है कि टेलीविजन शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर संजय बैरागी ने शुक्रवार शाम को जनकल्याण नगर में सिलिकॉन वैली बिल्डिंग से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली |बता दे संजय बौरागी ने सोशल मीडिया पर अपनी और आपने दोस्तों संग होली खेलते हुए फोटो भी पोस्ट की थी जिसे देख कर नहीं लग रहा था की इस ख़ुशी के कुछ ही पल बाद इनके साथ इतनी बुरी घटना हो सकती है |

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ये घटना शाम 6.30 बजे हुई। पहले कहा जा रहा था कि बैरंगी को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और गिर पड़े। हालांकि बाद में इसे दुर्घटना नहीं बल्कि आत्महत्या बताया जा रहा है।’ख़बरों के मुताबिक 42 साल के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरागी ने 16वें माले से कूदकर खुदकुशी कर ली। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कई टीवी सीरियलों में बतौर प्रोडक्शन मैनेजर काम करने वाले संजय ने शुक्रवार को दोस्तों के साथ जमकर होली खेली। होली खेलने के बाद वे घर आए और कुछ देर बाद उन्होंने मालवानी इलाके में स्थित रेसीडेंशियल अपार्टमेंट के 16 फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक, मरने वाली की शिनाख्त संजय बैरागी के नाम से की गई। शाम 4.30 बजे होली खेलकर संजय घर आए। उन्होंने होली खेलते हुए कई फोटोज फेसबुक पर अपलोड किए। दो घंटे बाद यानी 6.30 बजे उन्होंने अपने बेडरूम से छलांग लगा दी।

अधिकारी ने कहा कि पहले संदेह जताया गया था कि उसने संतुलन खोने के कारण बिल्डिंग से नीचे गिर गया लेकिन उनके घर पर सुसाइड नोट मिलने के बाद यह साफ हो गया।अधिकारी ने कहा, ‘बैरागी ने शुक्रवार को अपने दोस्तों और परिवार के साथ होली खेलने के बाद 4:30 बजे घर को लौट गए। इसके बाद उसने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट की थी।

‘अधिकारी के मुताबिक वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहे थे और वित्तीय कारणों से व्यक्ति जीवन में काफी परेशान चल रहे थे।बता दें कि संजय टीवी प्रोड्यूसर गुल खान के प्रोडक्सन हाउस 4 लॉयन्स फिल्म्स के साथ काम करते थे, जिसके तहत ‘कुबूल है’, ‘इश्कबाज’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसे शो बनाए गए हैं। संजय की फैमिली में वाइफ और 10 साल का बेटा है।

प्रोडूसर संजय ने ये लिखा है अपने सुसाइड नोट में
पुलिस को मिले सुसाइड नोट में संजय ने लिखा, ‘मेरी गलती है। मेरी फैमिली मेरी वजह से सफर कर रही थी। मेरी फाइनेंशिल कंडीशन अच्छी नहीं थी। मेरी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार ना ठहराया जाए’। इस हादसे की मालवानी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर ली गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here