Home Politics किरण यादव का एक और MMS हुआ लीक, देखें विडियो :o

किरण यादव का एक और MMS हुआ लीक, देखें विडियो :o

4876
0
SHARE

क्या आपको पता है थोड़े ही समय में फैन-फॉलोइंग की ज़बरदस्त ऊंचाइयां छू चुका ये फेसबुक अकाउंट सबकी दिलचस्पी का विषय बना हुआ है. इसकी बेतहाशा मकबूलियत का इससे ज़्यादा बड़ा सबूत क्या होगा कि हम इस प्रोफाइल की पड़ताल करने बैठे हैं.

आज कल इन्टरनेट पर सेलिब्रिटी मानी जाने कमुनिस्ट विचारधारा वाली किरण यादव के स्थान विशेष में उंगली डालने वाले विडियो ने इन्टरनेट पर एक बार फिर से सनसनी फैला दी है। कमुनिस्ट विचारधारा अपने आप में एक उँगली डालना ही कहलाता है ये सच बहुत कडवा होता है.

आपको बता दे की फिर एक बार साबित हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया पर 10 लाख फॉलोवर वाली किरण यादव को मीडिया ने भी खूब सराहा और काफी चर्चा में है.

किरण यादव अपने बीजेपी व हिन्दू धर्म के विरोधी होने की वजह से फेसबुक, ट्विट्टर पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फेसबुक पर लालू यादव से भी ज्यादा लोकप्रियता हालिस करने वाली बिहार की किरण यादव तमाम सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर लिखती हैं

किरण यादव की प्रोफाइल से हर दिन हजारों की संख्या में लोग जुड़ते हैं। जहां लालू यादव के फेसबुक पेज पर लगभग आठ लाख फॉलोवर हैं वहीं किरण यादव को उनके अकाउंट पर साढ़े दश लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ये है किरण यादव Check Video :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here