Home Social चलती बस में युवती के यौन शोषण का वीडियो ,हुआ VIRAL देखकर...

चलती बस में युवती के यौन शोषण का वीडियो ,हुआ VIRAL देखकर काप उठेंगे आप भी..

320
0
SHARE

आजादी के 70 साल बीत चुके है तो भी आज भारत में महिलाएं अपने आप को आजाद और सुरक्षित महसूस नही करती इसका बड़ा कारण है यौन शोषण, आज के समय मे देखा जाए तो भारत मे यौन शोषण होना कोई बड़ी बात नही है, कोई भी भारतीय महिलाए चाह कर भी रात में अपने घरो से बाहर नही निकल पाती, क्योंकि अभी तक वो अपने आप को सुरक्षित महसूस नही कर पाती है.

और तो कई बार महिलाओं के साथ शादी के बाद उनके ससुरालवालों के द्वारा मारपीट और दहेज के लिये परेशान भी की जाती है जिसमें उन लड़कियों की जान भी चली जाती है और कितनी लड़किया आत्महत्या भी कर लेती है. महिलाओं पर अत्याचार पुराने समय से होते हुए आए है. कुछ महिलाएं तो अपने हक के लिए लड़ लेती है, पर कुछ महिलाएं डर के कारण चुपचाप सब कुछ सहन कर लेती है.

आज हम आपको ऐसी ही एक दर्दनाक घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसको सुनकर आपकी रूह कांप जायेगी. दरअसल एक साथ 6 लड़को ने दिमागी रूप से कमज़ोर लड़की के साथ चलती ही बस में पहले तो छेड़छाड़ की और जब छेड़छाड़ करके भी उन लड़को का मन नहीं भरा तो उन सभी लड़को ने मिलकर उस लड़की का बलात्कार किया.
लड़को ने बाकायदा लड़की के साथ जो दर्दनाक और घिनौना काम किया, उसका वीडियो बनाकर यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया है. एक तरफ से कहे तो ये राक्षक से भी बड़ा राक्षक थे ये लड़के.

आपको बता दे ये घटना भारत की नही बल्कि ये पूरी घटना बाहर के देश मोरक्को की है. जहां कुछ लड़को ने एक राह चलती लड़की को जबरदस्ती बस में बैठाकर उसके साथ ये घिनौना काम कर दिया. मोरक्को के अखबार कंपनी मोरक्को वर्ड न्यूज की खबर की माने तो इन बेशर्म लड़को ने पहले मानसिक रूप से कमजोर यानी कहे तो ये थोड़ा पागल है, इस लड़की के साथ जोर जबदस्ती की और उसके बाद उसके कपड़े उतारना शुरू कर दिया.

आप खुद इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते है, इस लड़की के साथ कैसे कैसे हुई ये हैवानियत, इस खबर की हम पुष्टि नही कर सकते, ये सच है या झूठ मगर ये एक वायरल खबर है!

देखे वीडियो :

उम्मीद है आपको आज का ये पोस्ट अच्छा लगा होगा ,शेयर करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here